main page

22 सितंबर तक चारदिवारी में कैद रहेंगी रिया, एक्ट्रेस को भायखला जेल लेकर रवाना हुई NCB

09 September, 2020 11:31:18 AM

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनकी अर्जी खारिज हो चुकी है और उन्हें अब भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया

मुंबई. सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनकी अर्जी खारिज हो चुकी है और उन्हें अब भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Bollywood Tadka


NCB के लॉकअप में रात काटने के बाद रिया सुबह भायखला जेल की ओर रुख कर चुकी हैं। इस दौारन उनके साथ एनसीबी की टीम और महिला विंग भी साथ नजर आ रही हैं। उनकी लीगल टीम जल्द ही बेल के लिए सेशन कोर्ट जाएगी।

Bollywood Tadka


खबरें हैं कि शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ऑफिस से कोर्ट ले जाया जा रहा है और इस वक्त दीपेश और सैमुअल मिरांडा भी उनके साथ है।  थोड़ी देर में रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल ले जाया जाएगा। रिया  भायखड़ा जेल में महिला विंग के अंडर रहेंगी। 

Bollywood Tadka


बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है, जिसके अनुसार उन्हें अगले 14 दिनों तक जेल में ही रहना होगा। ये भी बता दें एनसीबी ने रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka


NCBRhea ChakrabortyByculla JailBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...