main page

ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ करने वाले NCB अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से दिल्ली लौटे

Updated 04 October, 2020 10:16:23 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव होकर काम कर रही है और अब तक कई ड्रग्स के आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बीते दिनों एनसीबी की टीम में फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से इस मामले में पूछताछ की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव होकर काम कर रही है और अब तक कई ड्रग्स के आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बीते दिनों एनसीबी की टीम में फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से इस मामले में पूछताछ की थी।वहीं हाल ही में खबर आई है कि NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली लौट आए हैं। 

Bollywood Tadka

 

खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी केपीएस मल्होत्रा मीडिया के साथ खास बातचीत में बताई है। इस अधिकारी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। बता दें बीते दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच ने उस्मान अली शेख नाम के एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था और उसके पास से बड़ी मात्रा में MD भी बरामद किया गया था। इतना ही नहीं इन ड्रग पैडलरों ने बॉलीवुड के कई बड़े शख्सों के नाम का खुलासा किया है। जिसके बाद से बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे NCB के रडार पर हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं बीते दिनों, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए NCB ने तलब किया था। 26 सितंबर को दीपिका से टीम ने पूरे पांच घंटे पूछताछ की थी। ड्रग चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूल किया था कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। वहीं दीपिका के अलावा सारा, श्रद्धा और रकुल ने भी खुद के ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया था।
 

: suman prajapati

NCB officerkps malhotraCoronaPositiveBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...