main page

Bollywood Drug Connection: अर्जुन रामपाल के घर पर NCB का छापा,ड्राइवर को हिरासत में लिया

09 November, 2020 01:46:53 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इसमें एंट्री हुई। इस एंट्री के बाद से ही एनसीबी एक्शन मोड़ है। इस मामले में बाॅलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ हुई। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि इस केस के सिलसिले में एनसीबी की एक टीम ने बॉलीवुड एक्टर अ

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इसमें एंट्री हुई। इस एंट्री के बाद से ही एनसीबी एक्शन मोड़ है। इस मामले में बाॅलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ हुई। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि इस केस के सिलसिले में एनसीबी की एक टीम ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि एनसीबी को अर्जुन रामपाल के घर पर कुछ बरामद हुआ है या नहीं। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। 

Bollywood Tadka

हिरासत में हैं अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद खबर आई कि अगिसियालोस को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया था।

Punjab Kesari

एनसीबी की टीम ने बताया था कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

Bollywood Tadka


अब तक इन लोगों पर गिरी एनसीबी की गाज

बता दें कि एक दिन पहले ही  एनसीबी ने बाॅलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। प्रोड्यूसर के घर से गांजा बरामद किया था और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा  एनसीबी ने अब तकरिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है।  इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया।


arjun rampalhouseNCB raiddrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...