main page

ड्रग्स मामलाः अब एनसीबी ने सुशांत के बॉडीगार्ड को भेजा समन, दूसरी बार होगी पूछताछ

Updated 03 June, 2021 10:44:12 AM

दिंवगत सुशांत सिंह राजपूत की बसरी से पहले ड्रग्स मामले में एनसीबी ने फिर से अपनी कार्रयाई तेज कर दी है। बीते एक हफ्ते के बीच एनसीबी ने सुशांत के दोस्त और कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है और और उनके नौकरों नीरज और केशव को भी समन भेजा था। वहीं अब ब्यूरो ने सुशांत की मौत के मामले में उनके बॉडीगार्ड को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। बता दें, इससे पहले भी सुशांत मामले में एक्टर के बॉडीगार्ड से पूछताछ की गई थी। अब एनसीबी एक बार फिर से दिवंगत के बॉडीगार्स से नए सवालों के साथ पूछताछ करेगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिंवगत सुशांत सिंह राजपूत की बसरी से पहले ड्रग्स मामले में एनसीबी ने फिर से अपनी कार्रयाई तेज कर दी है। बीते एक हफ्ते के बीच एनसीबी ने सुशांत के दोस्त और कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है और और उनके नौकरों नीरज और केशव को भी समन भेजा था। वहीं अब ब्यूरो ने सुशांत की मौत के मामले में उनके बॉडीगार्ड को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। 

 


बता दें, इससे पहले भी सुशांत मामले में एक्टर के बॉडीगार्ड से पूछताछ की गई थी। अब एनसीबी एक बार फिर से दिवंगत के बॉडीगार्स से नए सवालों के साथ पूछताछ करेगी।


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने मामला अपने हाथ ले लिया था। मुंबई पुलिस के बाद में पटना पुलिस ने भी इस मामले में दस्तक दी। हालांकि बाद में ये मामला सीबीआई और नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया, जिसकी अभी तक जांच चल रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

NCBsummonsSushant singh rajputbodyguardDrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...