main page

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने की सुशांत के पिता से मुलाकात, परिवार को दिलाया न्याय मिलने का भरोसा

Updated 28 August, 2020 03:50:16 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी मुंबई में अपनी जांच कर रही है। इसी बीच रपीआई अध्यक्ष तथा केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी मुंबई में अपनी जांच कर रही है। इसी बीच रपीआई अध्यक्ष तथा केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की।  

Bollywood Tadka

यह मुलाकात हरियाणा के फरिदाबाद में सुशांत के जीजा ओपी सिंह के घर हुईं। मुलाकात के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने सुशांत के पिता केके सिंह को भरोसा दिलाया कि सीबीआइ जांच कर रही है, ऐसे में न्याय अवश्य मिलेगा। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान मीडिया से बातचीत में आठवले ने मुलाकात के संबंध में बताया कि मेरा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। उसके परिवार ने न्याय की मांग की है। परिवार सीबीआई की जांच से संतुष्ट है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले अगस्त में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फरीदाबाद में प्रस्तावित दौरे के दौरान कुछ समय निकाल कर फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के घर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह से भी मुलाकात की। 
 

: Smita Sharma

NCRunion ministerramdas athawalemeetsushant singh rajputfatherKK SinghsisterfaridabadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...