main page

महेश भट्ट और मौनी रॉय समेत इन 6 स्टार्स को NCW ने भेजा नोटिस, यौन उत्पीड़न मामले में दर्ज होंगे बयान

06 August, 2020 06:29:16 PM

फिल्मेकर महेश भट्ट, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और एक्टर रणविजय सिंह, और प्रिंस नरूला के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने मानसिक और यौन शोषण मामले में नोटिस जारी किया है। बी-टाउन की इन हस्तियों को सामाजिक कार्यकर्ता और परी फॉर इंडिया की संस्थापक, योगिता भायना के बाद गवाह के रूप में बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा के खिलाफ योगिता भायना ने शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई: फिल्मेकर महेश भट्ट, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और एक्टर रणविजय सिंह, और प्रिंस नरूला के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने मानसिक और यौन शोषण मामले में नोटिस जारी किया है। बी-टाउन की इन हस्तियों को सामाजिक कार्यकर्ता और परी फॉर इंडिया की संस्थापक, योगिता भायना के बाद गवाह के रूप में बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा के खिलाफ योगिता भायना ने शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka

सनी वर्मा के खिलाफ मॉडलिंग और प्रॉजेक्ट दिलाने के बहाने लड़कियों को ब्लैकमेल करने और यौन उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के अनुसार, कई लड़कियां सनी वर्मा और उनके साथी की ओर से यौन व मानसिक हमले का शिकार हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने एक ट्वीट में में NCW ने लिखा,-'सभी संभव तरीकों के माध्यम से आयोग के सामने पेश होने के निर्देश के बावजूद, इन सभी लोगों ने न तो प्रतिक्रिया देने की जहमत उठाई है और न ही निर्धारित बैठक में हिस्सा लिया है।' इसके साथ ही उन्होंने ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'एनसीडब्ल्यू ने उनकी गैर-उपस्थिति पर गंभीरता से ध्यान दिया है। बैठक अगली तारीख यानी 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे के लिए के लिए स्थगित कर दी गई है। आपको फिर से औपचारिक नोटिस भेजे जाएंगे और जो नहीं आएगा उस पर हम अपने तरीके के  अनुसार कार्रवाई करेंगे।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इसे लेकर विशेष फिल्म्स ने पहले महेश भट्ट की ओर से आईएमजी उपक्रमों के साथ अपनी भागीदारी के बारे में स्पष्टीकरण जारी किया था। बयान में यह बताया गया था कि मामले में महेश भट्ट के शामिल होने की अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं।

 

Bollywood Tadka

विशेष फिल्म्स के वकील नाइक ने कहा- 'हमारे क्लाइंट महेश भट्ट पर लगाए गए आरोप बिना सच जाने  लगाए गए हैं। हम उन सभी न्यूज एजेंसियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जिन्होंने झूठे आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने वाले आर्टिकल लिखे हैं। 
 


NCWMahesh BhattMouni RoyUrvashi RautelaEsha GuptaPrince Narulaallegedly promoting firm accusedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...