main page

बेसहारा और रोते-बिलखते लोगों से कुछ यूं मिल रहे हैं सोनू सूद, हर दिल में बस रही हैं रियल हीरो की ये तस्वीरें

Updated 29 June, 2021 01:53:33 PM

कोरोना महामारी के दौरान जो एक्टर ने गरीबों और जरूरतमंदों के लिए भगवान साबित हुआ है तो वह हैं सोनू सूद। साल 2020 के दौरान हुई कोरोना की  शुरुआत से लेकर अब तक सोनू सूद उनके तक पहुंच रही हर पुकार का जवाब दे रहे हैं। सोनू सूद के सामने जिसने भी मदद की गुहार लगाई एक्टर उसकी मदद के लिए सबकुछ करने को तैयार नजर आए। फैंस उन्हें मजदूरों का मसीहा, भगवान, रियल हीरो तक कहने लगे हैं। हाल ही में सोनू सूद की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह रोते-बिलखते हुए लोगों से मिल रहे हैं।

मुंबई:कोरोना महामारी के दौरान जो एक्टर ने गरीबों और जरूरतमंदों के लिए भगवान साबित हुआ है तो वह हैं सोनू सूद। साल 2020 के दौरान हुई कोरोना की  शुरुआत से लेकर अब तक सोनू सूद उनके तक पहुंच रही हर पुकार का जवाब दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनू सूद के सामने जिसने भी मदद की गुहार लगाई एक्टर उसकी मदद के लिए सबकुछ करने को तैयार नजर आए।

Bollywood Tadka

फैंस उन्हें मजदूरों का मसीहा, भगवान, रियल हीरो तक कहने लगे हैं। हाल ही में सोनू सूद की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह रोते-बिलखते हुए लोगों से मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

ये लोग ते हुए जमीन पर घुटने के बल बैठे दिख रहे हैं और उनके सामने सोनू सूद भी जमीन पर घुटने के बल बैठे नजर आ रहे हैं। सोनू सूद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक शख्स ने अपने भाई के हार्ट के इलाज के लिए 5-6 लाख रुपए की मांग की थी, जिसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा था- दिल का मामला है, करना तो पड़ेगा। कल का अपॉइंटमेंट फिक्स कर दिया है।' 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sonu soodfanspraisehelppicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...