main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर में आलिया भट्ट का किरदार देख फिदा हुई नीतू कपूर, होने वाली सासू मां ने यूं की तारीफ

Updated 04 February, 2022 07:30:30 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस के तेवर देखने लायक हैं। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रणबीर कपूर की मां और आलिया की होने वाली सासू मां नीतू कपूर को भी खूब पसंद आया है और एक्ट्रेस की तारीफ की है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस के तेवर देखने लायक हैं। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रणबीर कपूर की मां और आलिया की होने वाली सासू मां नीतू कपूर को भी खूब पसंद आया है और एक्ट्रेस की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
नीतू ने आलिया की फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- ''उफ्फ... कमाल हो आलिया भट्ट।'' होने वाली सासू मां से तारीफ सुनकर आलिया खुशी से झूम उठी है।

Bollywood Tadka
बता दें आलिया की इस फिल्म में अजय भी कमाल नजर आएंगे। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि संजय लीला भंसाली की बाकी फिल्मों की ही तरह धमाल मचाएगी। ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

नीतू की बात करें तो एक्ट्रेस काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी।
 

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoorpraisedalia bhattseeinggangubai kathiawaditrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...