main page

नीतू कपूर ने शेयर की पति ऋषि के साथ बिताए पलों की तस्वीर, बोली- जब वे बोलते थे तो मैं उन पर नजर रखती थी

Updated 08 June, 2021 02:13:19 PM

एक्टर ऋषि कपूर को इस दुनिया से गए हुए साल बीत चुका है लेकिन उनका परिवार और फैंस एक्टर को अभी तक भुला नहीं पाए हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर पति ऋषि से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऋषि के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर ऋषि कपूर को इस दुनिया से गए हुए साल बीत चुका है लेकिन उनका परिवार और फैंस एक्टर को अभी तक भुला नहीं पाए हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर पति ऋषि से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऋषि के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में नीतू ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं ऋषि पैंट कोट में हैंडसम लग रहे हैं। ऋषि किसी से बात कर रहे हैं और नीतू पास में बैठी उसे ध्यान से सुनती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- 'ये मैं थी, वो जब भी बोलते थे तो मैं उस बात पर चिड़िया की तरह नजर रखती थी। काफी विडंबनापूर्ण तस्वीर।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 30 अप्रैल 2020 को ऋषि का निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoorsharesthrowbackphotorishi kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...