main page

बेटी रिद्धिमा और नातिन समारा के साथ नीतू कपूर ने किया योग, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं

Updated 21 June, 2021 12:58:33 PM

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी योग कर रहे हैं और इसका महत्व बता रहे हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन सामारा के साथ योग किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी योग कर रहे हैं और इसका महत्व बता रहे हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन सामारा के साथ योग किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नीतू बेटी रिद्धिमा और नातिन सामारा के साथ योग करती नजर आ रही है। नीतू ने ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं रिद्धिमा ब्लैक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है और समारा पीच टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही है। तीनों एक-साथ कई तरह के आसन करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- इस महामारी के दौर में हमने जो एक चीज सीखी है वो फिजिकल और मेंटल हेल्थ की महत्वतता। और हेल्थ गोल्स की तरफ काम करना इतना रिलिवेंट कभी नहीं रहा। इसलिए, ये कोई सरप्राइज की बात नहीं है, इस साल के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2021 की थीम 'घर पर योग और परिवार के साथ योग' है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए और सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए हमने एक परिवार के रूप में योग का अभ्यास किया- आज तीन पीढ़ियां एक साथ! हम सभी को योग दिवस की शुभकामनाएं देते हैं। #internationalyogaday फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नीतू बहुत जल्द फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नीतू के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapooryogadaughter Riddhima Kapoorgranddaughter samaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...