main page

Pics: बेटे के बर्थडे पर नेहा-अंगद ने रखी सुपरहीरो थीम वाली पार्टी, बैटमैन बन 2 साल के गुरिक ने काटा केक

Updated 05 October, 2023 11:08:08 AM

बी-टाउन कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी का लाडला बेटा गुरिक हाल ही में दो साल का हो गया है। कपल ने बेटे के दूसरे बर्थडे को धूमधाम से मनाया। गुरिक के बर्थडे को खास बनाने के लिए नेहा और अंगद ने सुपरहीरो थीम वाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी का लाडला बेटा गुरिक हाल ही में दो साल का हो गया है। कपल ने बेटे के दूसरे बर्थडे को धूमधाम से मनाया। गुरिक के बर्थडे को खास बनाने के लिए नेहा और अंगद ने सुपरहीरो थीम वाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा  जा सकता है कि अपने दूसरे बर्थडे पर गुरिक ब्लैक रंग की बैटमैन वाली ड्रेस में सुपरहीरो लगे। इस मौके पर उनकी बहन मेहर भी बैटवूमन वाली ड्रेस पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

कई तस्वीरों में नेहा और अंगद ने गुरिक और मेहर को गोद में लिए दिख रहे, तो किसी में दोनों अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka



नेहा और अंगद के बेटे गुरिक की इस पार्टी में एक्ट्रेस सोहा अली खान भी शामिल हुईं।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले नेहा धूपिया ने अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट में लिखा था- 'हमारा प्यारा बच्चा दो साल का हो गया और उसकी मां आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है। दो साल पहले इसी दिन हमारे जीवन और हमारे दिलों में प्यार दोगुना हो गया था, गॉड ब्लेस हमारे छोटे सुपरहीरो।

 

बताते चलें, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 2018 में दिल्ली में एक गुरुद्वारे शादी में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल दो बच्चों बेटी मेहर और बेटे गुरिक के पेरेंट्स बने।

Content Writer: suman prajapati

Neha DhupiaAngad Bedihostedsuperhero theme partysonGurikkbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...