main page

इनाया के बर्थडे पर मां सोहा ने दी यूनिकॉर्न लैंड पार्टी, सेलिब्रेशन में बेटी मेहर संग शामिल हुईं प्रेग्नेंट नेहा धुपिया

Updated 30 September, 2021 12:48:11 PM

एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। अब कुणाल खेमू और सोहा की बेटी पूरे चार साल की हो गई हैं। कपल ने 29 सितंबर को बड़ी धूमधाम से लाडली का बर्थडे सेलिब्रेट किया और कई करीबियों को भी पार्टी ने इन्वाइट किया। अब इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। अब कुणाल खेमू और सोहा की बेटी पूरे चार साल की हो गई हैं। कपल ने 29 सितंबर को बड़ी धूमधाम से लाडली का बर्थडे सेलिब्रेट किया और कई करीबियों को भी पार्टी ने इन्वाइट किया। अब इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सोहा अली खान ने बेटी के जन्मदिन पर यूनिकॉर्न लैंड पार्टी दी।

Bollywood Tadka

 

इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं और इस दौरान बर्थडे गर्ल भी बेहद खुश और खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इनाया के बर्थडे पर घर को बेहद खूबसूरत तरीके से डेकोरेट किया गया है।

Bollywood Tadka


बता दें, सोहा की बेटी के बर्थडे पर मामी करीना कपूर अपने दोनों बेटों और एक्ट्रेस नेहा धुपिया बेटी मेहर के साथ पहुंचीं।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Neha DhupiaattendSoha ali khandaughterInayabirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...