main page

नेहा धूपिया ने दिखाया बेटे का चेहरा, लाडले को गोद में उठाए नजर आई एक्ट्रेस

Updated 12 October, 2021 12:15:46 PM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 3 अक्तूबर को बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले एक्ट्रेस की एक बेटी मेहर है। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। फैंस एक्ट्रेस से बेटे का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे थे। नेहा ने फैंस की डिमांड पर तस्वीरें शेयर कर बेटे का चेहरा दिखाया है।

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 3 अक्तूबर को बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले एक्ट्रेस की एक बेटी मेहर है। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। फैंस एक्ट्रेस से बेटे का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे थे। नेहा ने फैंस की डिमांड पर तस्वीरें शेयर कर बेटे का चेहरा दिखाया है। 

Bollywood Tadka
नेहा ने ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस पति अंगद बेदी और बेटे को गोद में लिए नजर आ रही है। साथ में बेटी मेहर भी दिखाई दे रही है। गोद में लिए हुए बेटे का चेहरा दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

पूरा परिवार में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अन्य तस्वीरों में नेहा अस्पताल के स्टाफ के साथ नजर आ रही है और काफी खुश लग रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'हर कदम पर देखभाल की। डिलीवरी से पहले और उसके बाद भी ख्याल रखा। दर्द महसूस ना हो इसके लिए डिलीवरी रूम में चुटकुले सुनाये। आपकी मुस्कान, बुद्धि, हास्य और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका ज्ञान और स्पर्श मुझे इस सब के माध्यम से आराम देता है।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले अंगद बेदी ने वीडियो शेयर कर बेटे की छोटी-सी झलक दिखाई दी थी, जिसमें अंगद नेहा  के साथ नजर आए थे और उन्होंने बेटे के पैर को हाथ में पकड़ा हुआ था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha dhupiarevealsnewbornsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News facephotosviral

loading...