main page

पति संग बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट हुई नेहा धूपिया, एक-साथ कपल में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 05 September, 2020 04:29:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके पति अंगद बेदी के साथ अकसर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पति के साथ बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया है।दोनों जैसे ही बांद्रा की सड़कों पर निकले फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके पति अंगद बेदी के साथ अकसर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पति के साथ बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया है।

Bollywood Tadka

दोनों जैसे ही बांद्रा की सड़कों पर निकले फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। कपल ने मीडिया के सामने पोज दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा धुपिया ग्रे कलर के टॉप और ब्लैक जैगिंग में जनर आ रही हैं। इस साथ ही उन्होंने ब्लू और रेड कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति अंगद भी ग्रे टी-शर्ट और लाइट ग्रीन शॉर्ट में नजर आ रहे हैं। कपल  में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नेहा इन दिनों रोडीज में जज की भूमिका में नजर आ रही है। वही उनके पति अंगद हाल ही में फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' में नजर आए।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Neha DhupiaspottedBandra streetshusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...