main page

न्यू ईयर की रात पति रोहन के साथ न होने पर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए रो पड़ी नेहा कक्कड़, तस्वीरें शेयर कर बयां किया हाल-ए-दिल

Updated 02 January, 2022 03:53:00 PM

सभी स्टार्स ने साल 2022 का जश्न परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर मनाया। वहीं बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ न्यू ईयर पर भावुक नजर आई। दरअसल नेहा और रोहनप्रीत सिंह न्यू ईयर पर साथ नहीं थे। दोनों अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म कर रहे थे, जिसके कारण एक-साथ नया साल सेलिब्रेट नहीं कर पाए। नेहा स्टेज पर परफॉर्म करते हुए रो पड़ी। सिंगर ने पति रोहन को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और इमोशनल नोट लिखा।

मुंबई. सभी स्टार्स ने साल 2022 का जश्न परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर मनाया। वहीं बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ न्यू ईयर पर भावुक नजर आई। दरअसल नेहा और रोहनप्रीत सिंह न्यू ईयर पर साथ नहीं थे। दोनों अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म कर रहे थे, जिसके कारण एक-साथ नया साल सेलिब्रेट नहीं कर पाए। नेहा स्टेज पर परफॉर्म करते हुए रो पड़ी। सिंगर ने पति रोहन को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और इमोशनल नोट लिखा।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सिंगर गॉर्जियस लग रही है। वहीं रोहन भी ब्लैक कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। नेहा रोहन की बाहों में दिखाई दे रही है। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- आई मिस यू। यह तस्वीर पिछले साल क्लिक की गई थी और कल रात हम एक साथ नहीं थे क्योंकि रोहू (रोहनप्रीत) पहलगाम कश्मीर में और मैं गोवा में परफॉर्म कर रही थी। मैं कल रात 12 बजे उससे (रोहनप्रीत) बात करने के लिए बहुत बैचेन हो रही थी, लेकिन मेरी परफॉर्मेंस थी। इस वजह से बात नहीं हो पाई और इसलिए मैं मंच पर बहुत भावुक हो गयी। मैंने अब तक इसके बारे में रोहू (रोहनप्रीत) को भी नहीं बताया, क्योंकि मैं सच में एक बार और स्टेज पर रोने के लिए शर्मिंदा थी। मैं इतना भावुक हो गई कि मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकी, क्योंकि मेरा रोहू (रोहनप्रीत) मेरे साथ नहीं था और मैं उसे कसकर गले लगाना चाहती थी और नया साल विश करना चाहती थी। हालांकि मैं सच में इस बात से बहुत खुश हूं कि हम दोनों साल के आखिरी दिन काम कर रहे थे और लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। बेबी मैं आज आपसे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, तुम्हारे मेरे पास पहुंचने मेंक इंतजार में, लव यू माय ड्रीम हसबैंड। इसी के साथ नेहा ने अपने फैंस के लिए भी नए साल की शुभकामनाएं दी और लिखा, सभी को नया साल मुबारक हो, तहदिल से मैं आप सभी से प्यार करती हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें नेहा और रोहन ने 24 अक्तूबर 2020 में शादी की थी। दोनों की शादी को एक साल हो गया है। नेहा और रोहन एक-साथ काफी खुश हैं और लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka


neha kakkaremotionalshownew year evereasonrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...