main page

नेहा कक्कड़ ने हाथ पर बनवाया पति रोहनप्रीत के नाम का टैटू, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'मेरे पहले प्यार के लिए, मेरा पहला टैटू'

Updated 28 July, 2022 01:59:36 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। नेहा अक्सर पति रोहन के लिए कुछ न कुछ खास करती रहती है। हाल ही में नेहा रोहन ने नाम का टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। नेहा अक्सर पति रोहन के लिए कुछ न कुछ खास करती रहती है। हाल ही में नेहा रोहन ने नाम का टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में नेहा पहली बार टैटू बनवाती हुई नजर आ रही हैं। टैटू बनवाने के दौरान नेहा में दर्द में चिल्लाती हुई भी दिखाई दे रही है। सिंगर चिल्लाते हुए आई लव यू रोहू….आई लव यू रोहू ही कह रही हैं। टैटू बनवाने के बाद रोहन नेहा को रिसीव करने पहुंचते हैं। नेहा जब उन्हें अपने हाथ पर रोहनप्रीत के नाम का टैटू दिखाती हैं, तो वह चौंक जाते हैं। इसके बाद नेहा को गले लगा लेते हैं। वीडियो के आखिर में नेहा रोहन से कह रही हैं कि अब कभी मुझसे दूर तो नहीं जाएगा न। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'मेरे पहले प्यार के लिए, मेरा पहला टैटू।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें रोहनप्रीत ने भी नेहा के लिए अपना प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया था। रोहन ने वैलेंनटाइन डे पर नेहा कक्कड़ के नाम का टैटू अपने हाथ में बनवा कर उन्हें प्यार भरा सरप्राइज दिया था। दोनों 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल अपनी लाइफ में बेहद खुश है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Neha Kakkarhusband Rohanpreet singhnametattooedhandBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...