main page

Valentine's Day: फूल, गुब्‍बारे और केक...देर रात नेहा को पति रोहन ने दिया सरप्राइज, सेलिब्रेशन के दौरान रोमांटिक हुए नेहूप्रीत

Updated 14 February, 2022 01:09:36 PM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह एक्सर अपने लवी डवी मूमेंट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। नेहा और रहोन हर त्योहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। वहीं आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रोहन ने अपनी ''नेहू'' को सरप्राइज दिया। रोहन ने गुब्बारे, केक, फूलों के साथ ढेर सारे गिफ्ट अपनी वाइफ को दिए।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह एक्सर अपने लवी डवी मूमेंट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। नेहा और रहोन हर त्योहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रोहन ने अपनी 'नेहू' को सरप्राइज दिया। रोहन ने गुब्बारे, केक, फूलों के साथ ढेर सारे गिफ्ट अपनी वाइफ को दिए।

Bollywood Tadka

 नेहा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें दोनों केक काटते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

नेहा के हाथ में गुलाब का फूल भी है। रोहन उनके गालों पर Kiss कर रहे हैं। सिंगर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-वो कभी भी अपनी नेहू को स्पेशल फील कराने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ता। आई लव यू रोहनप्रीत सिंह। सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे।

Bollywood Tadka

नेहा कक्कड़ और पंजाबी म्यूजिकल आर्टिस्ट रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी।

Bollywood Tadka

दोनों को एक-दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया। कपल ने 24 अक्टूबर 2020 को दिल्ली के गुरुद्वारे में लावां फेरे लिए थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarsurprisevalentine day 2022husbandrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...