main page

NehuDaVyah:अपनी शादी में नेहा की ग्रैंड एंट्री, पति रोहन संग गाया गाना, खूब लगाए ठुमके

Updated 25 October, 2020 08:55:06 AM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई।  शादी के बाद कपल एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट में पहुंचा।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई।  शादी के बाद कपल एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट में पहुंचा।

Bollywood Tadka

यहां दोनों पक्षों के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। इस दौरान के कई वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। नेहा और रोहन ने अपनी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नेहा और रोहनप्रीत ने कोई कसर नहीं छोड़ी।चलिए आपको दिखाते हैं बाॅलीवुड की ग्रैंड वेडिंग की कुछ धमाकेदार वीडियोज...

 

 नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री ली। शादी में आए गेस्ट के बीच नेहा रथ पर बैठकर पहुंचीं। उनके आगे कई डांसर्स नाचते हुए चल रहे थे।रथ पर बैठकर नेहा काफी खुश नजर आ रही थीं।

पति के साथ ही धमाकेदार  परफॉर्मेंस

सिंगर्स की शादी हो और वहां गाना बजाना न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लेकिन खुद दुल्हा-दुल्हन की गाना गाकर परफॉर्मेंस दें, ये तो कभी-कभी देखने को ही मिलता है। नेहा और ने इस मौके पर एक साथ गाना गाकर वहां मौजूद मेहमानों का दिल जीत लिया।

दोस्तों संग जमकर नाचीं नेहा 

नेहा कक्कड़ कितनी चुलबुली हैं ये तो हर कोई जानता है। नेहा मस्ती करने से पीछे नहीं हटतीं। अपनी शादी में भी नेहा काफी मस्तमौला अंदाज में दिखीं। सामने आए वीडियो में नह दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नेहा रेड कलर के लंहगे में दिख रही हैं। रेड चूड़ा, झुमके और नथनी उनके लुक को चांर चांद लगा रही हैं। वहीं रोहन भी शेरवानी में काफी हैंडमस लग रहे थे। इस दौरान उन्होंने रेड पगड़ी बांधी थी।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं एक वीडियो में स्टेज पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे का हाथ पकड़कर बातें करते रहे।

View this post on Instagram

#nehudavyah #nehupreet #nehakakkar #nehupreetkishaadi

A post shared by riyansh fanpge (@ishqmainmarjaawa__2) on

: Smita Sharma

Neha KakkarGrand Bridal EntryRohanpreet SinghPerformancevideosLavish WeddingBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...