main page

मेहंदी के बाद अब इंटरनेट पर छाईं नेहा कक्कड की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, येलो साड़ी और फ्लोरल ज्वेलरी में खूबसूरत दिखीं हसीना

Updated 23 October, 2020 05:55:24 PM

जिसका फैंस को इंतजार था, जल्द ही वो घड़िया आने वाली हैं। यानि नेहा कक्क्ड सिंगर रोहनप्रीत संग 24 अक्टबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। नेहा कक्कड़ के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आज सुबह ही नेहा की मेंहदी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी, वहीं अब उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को इंतजार था, जल्द ही वो घड़िया आने वाली हैं। यानि नेहा कक्क्ड सिंगर रोहनप्रीत संग 24 अक्टबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। नेहा कक्कड़ के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आज सुबह ही नेहा की मेंहदी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी, वहीं अब उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


नेहा के हाथों और रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी भी रच चुकी है। अब सिंगर की हल्दी तस्वीरें फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में नेहा की जो तस्वीरें वायरल हुईं हैं, उनमें हसीना येलो लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। हल्दी सेरेमनी में नेहा ने येलो कलर की प्लेन साड़ी पहनी है। फ्लोरल ज्वेलरी उनके लुक को कम्पलीट कर रही है। 

Bollywood Tadka


बता दें, नेहा कक्कड़ की शादी को कुछ ही घंटे बचे है यानि बीते शनिवार 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत संग शादी के बंधने जा रही हैं। इससे पहले 20 अक्टूबर को कपल का रोका हुआ था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहे थे।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Neha Kakkarhaldi ceremonyphotosviralTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...