main page

Jinke Liye Song Unseen Pics: बाथटब में लेट नेहा कक्कड़ ने दिए पोज,लुक्स देख फैंस हुए दीवाने

Updated 13 June, 2020 04:27:57 PM

सिंगर नेहा ककक्ड़ अपने साॅन्ग से साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हिट म्यूजिक वीडियो ''जिनके लिए'' की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: सिंगर नेहा ककक्ड़ अपने साॅन्ग से साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हिट म्यूजिक वीडियो 'जिनके लिए' की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में नेहा एक खूबसूरत गाउन ड्रेस में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

नेहा कभी बाथटब में लेट तो कभी उसके पास खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह फर्श पर लेटी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने लिखा'जिनके लिए से मेरे कुछ सबसे पसंदीदा लुक्स। वीडियो में से आपका पसंदीदा लुक कौन सा है?'

Bollywood Tadka


कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों को हजारों की तादात में लोगों ने लाइक और शेयर किया है। यूजर्स नेहा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'जिनके लिए' गाने की बात करें तो इसमें नेहा कक्कड़ और बी प्राग ने अपनी आवाज दी थी। 31 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को 7 करोड़ 70 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। 10 लाख से ज्यादा लोग इस म्यूजिक वीडियो को लाइक कर चुके हैं। गाने में प्यार और बेवफाई की कहानी म्यूजिक वीडियो में दिखाई गई है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

neha kakkarbeautifuljinke liyesongunseen picturesBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...