main page

Video: आनंद कारज से एक-दूजे के हुए नेहा-रोहन, दिल्ली के गुरुद्वारे में पूरी हुईं रस्में

Updated 24 October, 2020 03:36:46 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने दिल्ली में फैमिली की मौजूदगी में शादी की। नेहा रोहनप्रीत सिंह की शादी आनंद कारज से पूरी हुई।

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने दिल्ली में फैमिली की मौजूदगी में शादी की। नेहा रोहनप्रीत सिंह की शादी आनंद कारज से पूरी हुई।

Bollywood Tadka

गुरुद्वारे में हुई वेडिंग रस्‍मों का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की दिख रही है। इस खास दिन के लिए नेहा ने क्रीम रंग के हैवी लहंगे को चुना। क्रीम जोड़े के साथ नेहा कक्कड़ ने हैवी नेकलेस, झुमके, मांगटीका, झुमके और हाथों में मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं। नेहा दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं रोहन की बात करें तो वह ए क्रीम कलर की शेरवानी में हैंडसम दिखे। 

Bollywood Tadka

नेहा कक्कड़ ने हर सेरेमनी की तस्‍वीरें खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नेहा कक्कड़ ने मेहंदी की 10 तस्‍वीरें भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं। फोटोज में नेहा कक्कड़ अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आईं।

 

वहीं रोहनप्रीत सिंह ने हल्‍के ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी। वहीं शुक्रवार को हुई हल्दी सेरेमनी में नेहा डिजाइनर शिल्‍पी आहूजा की पीले रंग की साड़ी में नजर आईं। वहीं रोहनप्रीत सिंह पीले रंग का कुर्ते पहना था। 

 

 

: Smita Sharma

Neha KakkarRohanpreet SinghtraditionalAnand Karaj ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...