main page

पिंक सूट में सजधज कर बोलीं नेहा कक्कड़ 'आजा चल व्याह करवाइये', चेहरे पर खूब दिखा शादी का Glow

Updated 11 October, 2020 04:31:15 PM

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह संग रिलेशन और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस नेहा को शादी के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटड है और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हसीना ने अपने लेटेेस्ट तस्वीरें शेयर कर ऐसा कैप्शन दिया है, जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कनें और भी तेज हो गई है और शादी को लेकर उनके क्यास और भी बढ़ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह संग रिलेशन और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस नेहा को शादी के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटड है और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हसीना ने अपने लेटेेस्ट तस्वीरें शेयर कर ऐसा कैप्शन दिया है, जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कनें और भी तेज हो गई है और शादी को लेकर उनके क्यास और भी बढ़ गए हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में नेहा कक्कड़ ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो पिंक सूट में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

हसीना कभी खेतों में खड़ी तो कभी ट्रेक्टर पर चढ़कर पोज देती नजर रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, "आजा चल व्याह करवाइये, लॉकडाउन विच कट होने खर्चे। यह मेरी 'डायमंड दा छल्ला' गाने की पसंदीदा लाइन है। आपकी कौन सी है?"

Bollywood Tadka
फैंस नेहा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का माहौल गर्म हुआ है।

Bollywood Tadka

 

कपल की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों इसी महीने यानी 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और दोनों की शादी दिल्ली में शादी होगी। हालांकि, ऐसी खबरों पर दोनों कलाकारों की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

: suman prajapati

neha kakkarsharegorgeousphotosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...