main page

शादी में अनबन की खबरों के बीच नेहा ने पति संग रोमाटिक तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के मुंह पर मारा तमाचा, Kiss करता दिखा कपल

Updated 17 June, 2023 11:39:26 AM

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से पति रोहनप्रीत संग अपने रिश्ते में अनबन की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थी। कहा जा रहा था कि नेहा और रोहन के रिश्ते में दरार जा चुकी है। हालांकि, अब तक नेहु-प्रीत ने इन खबरों पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन अब सिंगर ने पति संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा मारा है। रोहन संग लविंग केमिस्ट्री की तस्वीरें शेयर कर नेहा ने साबित कर दिया है कि दोनों एक साथ हैं, उनके बीच कुछ भी खटपट नहीं चल रही।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से पति रोहनप्रीत संग अपने रिश्ते में अनबन की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थी। कहा जा रहा था कि नेहा और रोहन के रिश्ते में दरार जा चुकी है। हालांकि, अब तक नेहु-प्रीत ने इन खबरों पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन अब सिंगर ने पति संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा मारा है। रोहन संग लविंग केमिस्ट्री की तस्वीरें शेयर कर नेहा ने साबित कर दिया है कि दोनों एक साथ हैं, उनके बीच कुछ भी खटपट नहीं चल रही।

Bollywood Tadka

 

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रोहनप्रीत के साथ चार तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में रोहन अपनी वाइफ के गाल पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, नेहा भी अपने पति संग सिर जोड़ कर खूबसूरत पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा- पति संग बेस्ट हॉलीडे बिताने के बाद टाउन में वापस। @rohanpreetsingh इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने हार्ट इमोजी भी लगाई है।

 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने बताया कि वह अपने पति संग हॉलीडे एंजॉय करने निकली थी और दोनों एक साथ हैं।

Bollywood Tadka

वहीं यूजर्स दोनों को एक साथ देख काफी खुश हो रहे हैं और कह रहे हैं कि अच्छा हुआ जो आपने तस्वीरें शेयर कर दी नहीं तो लोगों ने तुम्हारा तलाक करवा दिया था।
 

Bollywood Tadka

 

क्यों उड़ी नेहु-प्रीत के तलाक की खबरें

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद अपने दो बर्थडे पति रोहनप्रीत के साथ सेलिब्रेट किए थे और रोहन ने भी सिंगर के बर्थडे पर भर-भरकर प्यार लुटाया था। हालांकि, इस बार नेहा ने पति की गैर मौजूदगी में बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी में रोहन कहीं भी नजर नहीं आए और न ही उनका कोई बर्थडे विश पोस्ट सामने आया। ऐसे में लोगों का दिमाग चकरा गया और बातें बनने लगीं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। हालांकि, कपल के बीच ऐसा कुछ नही है, दोनों एक साथ हैं।

Content Writer: suman prajapati

Neha Kakkarshareromantic photoshusbandRohanpreet SinghnewsdivorceBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...