main page

नेहा कक्कड़ ने बोल्ड लुक से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों से नहीं हट रहीं फैंस की नजर

Updated 23 September, 2020 05:20:50 PM

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं नेहा का बोल्ड अंदाज। हाल ही में नेहा कक्कड ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट अवतार की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेज़ी से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं नेहा का बोल्ड अंदाज। हाल ही में नेहा कक्कड ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट अवतार की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेज़ी से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ डेनिम पेंट और स्पोर्ट्स ब्रा में नज़र आ रही हैं। चेकर्ड शर्ट को सिंगर ने अपनी कमर पर टाई किया हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और मैसी हेयर्स हसीना के लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा की इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से अब तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। करीब 46 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं यानी उनके करीब 4 करोड़ 60 लाख फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

नेहा अपने गानों को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपूलर है। हाल ही में नेहा 'तारों के शहर' गाने में नजर आईं, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। 

: suman prajapati

neha kakkarsharesphotosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...