main page

हिमांश को याद कर कॉन्सर्ट में रो पड़ी नेहा कक्कड़! वीडियो वायरल

Updated 01 February, 2019 05:24:47 PM

:सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों नेहा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। नेहा की ये वीडियो एक लाइव कॉन्सर्ट की है। यह लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो अहमदाबाद का है। नेहा ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज मैं उन लोगों के लिए गाना गाऊंगी जिनका दिल टूट चुका है।

मुंबई:सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों नेहा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। नेहा की ये वीडियो एक लाइव कॉन्सर्ट की है। यह लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो अहमदाबाद का है। नेहा ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज मैं उन लोगों के लिए गाना गाऊंगी जिनका दिल टूट चुका है। इसके बाद नेहा कक्कड़ ने 'माही वे' गाना शुरू किया। इस गाने को जैसे ही नेहा ने गाना शुरू किया उनकी आंखें भर आईं। इस दौरान नेहा खुद को संभालने की बहुत कोशिश करती हैं लेकिन आंसू उनकी आंख से थमते। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि नेहा का कुछ समय पहले ही हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद पोस्ट करके बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। हालांकि नेहा ने अपने आप को काफी हद तक संभाल लिया है और अपने काम पर इसका असर बिल्कुल भी न पड़े इसकी कोशिश कर रही हैं। ये वीडियो देख एेसा ही लग रहा है कि जैसे नेहा गाना गाते समय हिमांश को याद कर रो पड़ी।

: Konika

neha kakkar hindi newsviral videolive concertBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...