main page

Pics: समंदर किनारे नेहा मलिक की मस्ती, बोल्ड लुक में करवाया फोटोशूट

Updated 31 October, 2019 01:16:25 PM

इंडियन फेमस मॉडल नेहा मलिक अक्सर अपने बोल्ड लुक और फैंशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस और मॉडल नेहा मलिक सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में नेहा नें थाईलैंड में समंदर किनारे बेहद हॉट अवतार में फोटोशूट करवाया और अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करते ही नेहा को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलने शुरू हो गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडियन फेमस मॉडल नेहा मलिक अक्सर अपने बोल्ड लुक और फैंशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस और मॉडल नेहा मलिक सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में नेहा नें थाईलैंड में समंदर किनारे बेहद हॉट अवतार में फोटोशूट करवाया और अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करते ही नेहा को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलने शुरू हो गए।   

Bollywood Tadka

वायरल हुई इन तस्वीरों में नेहा पिंक कलर की सेक्सी आउटफिट में काफी बोल्ड लग रही हैं। पिंक और ब्लैक कलर की क्रॉप चोली में नेहा के क्लीवेज साफ दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा ड्रेस से मैचिंग इयररिंग्स और मैसी हेयर्स में फैंस के दिलों पर कहर कर रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस समंदर किनारे काफी मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बाकी की इन तस्वीरों में नेहा समंदर के किनारे लेटी हुई हैं। इस दौरान उनका हॉट फिगर और भी गजब ढा रहा है।

Bollywood Tadka

नेहा की समंदर किनारे मस्तीभरे अंदाज की यह तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। बता दें एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को अभी तक लगभग 22 हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Neha MalikphotoshootpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...