main page

मुझे अपनी मेहनत की कमाई चाहिए' 2 साल बाद भी अंजली भाभी को नहीं मिली 6 महीने की सैलरी,बोली-'कई फोन किए'

Updated 24 June, 2022 01:36:32 PM

शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में मिसेज अंजलि तारक मेहता के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नेहा मेहता काफी परेशानी में है। नेहा को मेकर्स ने उनके बकाया पैसे नहीं दिए हैं। एक्ट्रेस ने कई बार मेकर्स को फोन किया है। लेकिन अभी तक नेहा को उनके पैसे नहीं मिले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने इस बारे में बात की है।

मुंबई. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज अंजलि तारक मेहता के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नेहा मेहता काफी परेशानी में है। नेहा को मेकर्स ने उनके बकाया पैसे नहीं दिए हैं। एक्ट्रेस ने कई बार मेकर्स को फोन किया है। लेकिन अभी तक नेहा को उनके पैसे नहीं मिले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने इस बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
नेहा ने कहा- मैं बहुत ही सम्मानित जिंदगी जीती हूं और किसी भी चीज के बारे में शिकायत करने में विश्वास नहीं करती। न ही मुझे ऐसा करना पसंद है। 12 साल बाद मैंने यह शो 2020 में छोड़ दिया था। आखिरी 6 महीनों के बकाया पैसे मुझे अब तक नहीं मिले हैं। शो छोड़ने के बाद मैंने पैसों के लिए उन्हें कई बार फोन किया। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही इसका समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत से कमाए पैसे मिल जाएंगे।' 

Bollywood Tadka
बता दें नेहा मेहता ने 12 साल तक काम करने के बाद साल 2020 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ दिया था। नेहा के शो छोड़ने से फैंस को तगड़ा झटका लगा था। नेहा ने उस समय शो छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि आगे बढ़ने के लिए ये कदम उठाना जरूरी था। एक्ट्रेस ने शो तो छोड़ दिया लेकिन 2 साल बाद भी उनके बकाया पैसे नहीं मिले हैं।

Bollywood Tadka


neha mehtamoneytaarak mehta ka ooltah chashmahmakersTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...