main page

बिकिनी पहन नेहा पेंडसे ने खिंचवाई बोल्ड तस्वीरें, कातिलाना अदाएं देख थम जाएंगी सांसे

Updated 30 June, 2018 12:23:34 PM

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने टीवी शो ''मे आई कम इन मैडम'' में ''बॉस'' के किरदार निभाया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। नेहा को छोटे पर्दे की स्टार माना जाता है। हाल ही में नेहा ने एक बार फिर से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में 'बॉस' के किरदार निभाया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। नेहा को छोटे पर्दे की स्टार माना जाता है। हाल ही में नेहा ने एक बार फिर से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, नेहा इन दिनों वैकेशन एंजॉय करने मालदीप गई हुई हैं। जहां पर उन्होंने सेक्सी फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए पूल किनारे बेहद मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी किलर फिगर देखकर आपकी रातों की नींदे उड़ जाएंगी। हर तस्वीर में उनकी बोल्ड लुक फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाला है।

Bollywood Tadka

एेसा पहली बार नहीं है कि नेहा ने अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

उनके फिल्मी करियर की बात करें तो नेहा मराठी, तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में भी काम किया है। फिल्मों के अलावा उन्होंने 'कैप्टन हॉउस', 'पड़ोसन', 'खुशी' और 'हसरतें' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। इतना ही 1990 में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

neha pendsephotoshootpicturesgoavacationsbikini lookshare pictureinstagram

loading...