main page

ऐसी दिखती हैं इस एक्टर की वाइफ, बर्थडे पर देखें फैमिली संग ये तस्वीरें

Updated 15 January, 2020 01:44:26 PM

फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक नील नितिन मुकेश आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई बार नेशनल और इंटरनेशल अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया गया है। नील नितिन न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सलन

बॉलीवुड तड़का टीम.फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक नील नितिन मुकेश आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई बार नेशनल और इंटरनेशल अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया गया है। नील नितिन न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सलन लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफ स्टोरी के बारे में कुछ रोचक बातें...

Bollywood Tadka
नील नितिन मुकेश का जन्म 15 जनवरी 1982 को मुंबई में हुआ था। नील फेमस सिंगर मुकेश के पोते और सिंगर नितिन मुकेश के बेटे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1988 में फिल्म विजय में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। फिल्म में एक्टर के अभिनय को खूब प्रशंसा मिली। इसके बाद जल्द ही एक्टर फिल्म जैसी करनी वैसी भरनी में नजर आए। 

Bollywood Tadka
साल 2009 में आई फिल्म 'न्यू यॉर्क' में एक्टर को काफी सफलता हासिल हुई। फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया। जिसमें से 'सात खून माफ', 'प्रेम रतन धन पाएयो', 'साहो' और 'गोलमाल अगेेन' काफी सुपरहिट साबित हुईं। नील नीतिन को आखिरी बार फिल्म 'बायपास रोड' में देखा गया था।

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ की बात करें तो जब एक्टर ने रुक्मणि सहाय के साथ शादी की, शादी की खबरों को लेकर वो खूब चर्चा में रहे।

Bollywood Tadka

रुक्मणि सहाय सुंदरता के मामले में कई एक्ट्रेसेस को मात देती थीं। उनकी शादी से उनके लाखों दीवानों का दिल टूट गया।

Bollywood Tadka

नील नीतिन और रुक्मणि ने 17 फरवरी को हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद रुक्मणि ने बेबी गर्ल नर्वी को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

कपल अक्सर बेटी के साथ वाली प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka
  

Edited By: suman prajapati

neil nitin mukeshbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...