main page

नेटिज़न्स ने विपुल अमृतलाल शाह की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के टीज़र पर लुटाया प्यार

Updated 07 February, 2024 06:08:12 PM

​​​​​​​'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं के घर से आने वाली दिलचस्प कहानी बस्तर: द नक्सल स्टोरी जिसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, एक और चौंकाने वाली, साहसिक और सच्ची कहानी को जीवंत करने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं के घर से आने वाली दिलचस्प कहानी बस्तर: द नक्सल स्टोरी जिसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, एक और चौंकाने वाली, साहसिक और सच्ची कहानी को जीवंत करने के लिए तैयार है। जहां फिल्म का पहला पोस्टर फिल्म की एक महत्वपूर्ण घटना को दिखाता है, वहीं टीज़र दर्शकों को इसकी दुनिया में और आगे ले जाता है।  कुछ ही समय में, टीज़र दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा और नेटिज़न्स ने टीज़र की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया जगत में बाढ़ ला दी।

यहां बताया गया है कि नेटिज़न्स ने बस्तर: द नक्सल स्टोरी के टीज़र की सराहना कैसे की है। साथ ही, लोग कूटनीति बुद्धिजीवियों और वामपंथी उदारवादी संगठनों के खिलाफ लड़ाई में निर्माताओं का पूरा समर्थन कर रहे हैं।  

यहां नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएँ हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

विपुल अमृतलाल शाह की 'सनशाइन पिक्चर्स' द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Bastar: The Naxal StoryVipul Amritlal Shahada sharmaentertainment news

loading...