main page

शादी के बाद इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक बन जाएंगे दीपिका-रणवीर

Updated 23 October, 2018 03:21:48 PM

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। ये कपल अगले महीने यानि 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। खबर के मुताबिक, दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होगी। शादी की तैयारिया पिछले काफी दिनों से चल रही है। आपको यह जानकर भी हैरानी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। ये कपल अगले महीने यानि 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। खबर के मुताबिक, दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होगी। शादी की तैयारिया पिछले काफी दिनों से चल रही है। आपको यह जानकर भी हैरानी होगी की इस शादी के बाद दीपिका और रणवीर तकरीबन 238 करोड़ की संपत्ति के मालिक बन जाएंगे। दीपिका और रणवीर की कमाई की बात करें तो दीपिका की संपत्ति है 11 मिलियन डॉलर। वहीं रणवीर सिंह की 10 मिलियन डॉलर के करीब है। कुल मिलाकर इस जोड़े की कुल संपत्ति 154 करोड़(21 मिलियन डॉलर) है। 

 

Bollywood Tadka


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस वक्त बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस-एक्टर में गिने जाते है। फिल्मों के साथ-साथ यह दोनों कई ब्रांड एंबेसडर भी है। इसके अलावा वो कई ब्रांड को प्रमोट करते भी नजर आते है। पिछले दिनों दीपिका फिल्म पद्मावत में नजर आई थी। इस फिल्म के किरदार के लिए दीपिका ने फिल्म मेकर्स से 11 करोड़ की मोटी फीस वसूली थी। पिछले दिनों पिंकविला के खबर के मुताबिक, दीपिका एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये वसूल करती है।


 

: Konika

networthranveer singhdeepika padukone

loading...