main page

Airport Diaries: निकाह के 2 दिन बाद काम पर लौटीं गौहर खान,शौहर जैद ने गुडबाय हग देकर किया विदा

Updated 28 December, 2020 09:04:38 AM

एक्ट्रेस गौहर खान ने क्रिसमस के दिन निकाह रचाया। गौहर ने अपने से उम्र में 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी की। निकाह के बाद शाम को गौहर खान और जैद दरबार के रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। निकाह से लेकर रिसेप्शन तक गौहर और जैद की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं अब शादी के फंक्शन से फ्री होकर अब गौहर काम पर लौट आईं। रविवार शाम गौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान ने क्रिसमस के दिन निकाह रचाया। गौहर ने अपने से उम्र में 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी की। निकाह के बाद शाम को गौहर खान और जैद दरबार के रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। निकाह से लेकर रिसेप्शन तक गौहर और जैद की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं अब शादी के फंक्शन से फ्री होकर अब गौहर काम पर लौट आईं। रविवार शाम गौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

गौहर निकाह के 2 दिन बाद किसी शूट के लिए लखनऊ जा रही हैं। वहीं पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़ने मियां दैज पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गौहर पीच कलर के सलवार सूट और मैचिंग मास्क लगाए नजर आईं।  गौहर बेहद लाइट जूलरी और मेकअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में मंगलसूत्र और कानों में टॉप्स पहने हुए थे।

 

Bollywood Tadka

गौहर का ये सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद कर रहा है। वहीं जैद व्हाइठ टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजजर में दिखें। एयरपोर्ट पर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। बाद में गौहर ने जैद के चेहरे पर प्यार से हाथ भी फेरा। जैद और गौहर की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर और जैद के निकाह में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। गौहर की शादी में टीवी कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी, हुसैन क्वाजेरवाला, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हुए।गौहर और जैद की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। दोनों को लॉकडाउन में प्यार हुआ और अब वो एक-दूसरे को हो चुके हैं। गौहर से जैद के मुलाकात एक ग्रोसरी स्टोर में हुई थी। इ

: Smita Sharma

New brideGauahar KhanLucknowZaid DarbarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...