main page

शादी के बाद पहली बार श्रद्धा आर्या ने दिखाया बिकिनी अवतार, पूल किनारे 'मिसेज नागल' ने फ्लाॅन्ट किया परफेक्ट फिगर

Updated 28 December, 2021 01:39:47 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रद्धा ने इसी साल नवंबर में  राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे। दिल्ली में अपनी शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस शो की शूटिंग जारी रखने के लिए मुंबई लौट आईं। ऐसे में अब 1 महीने बाद  काम से ब्रेक लेकर ये लवबर्ड्स अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रद्धा ने इसी साल नवंबर में  राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे। दिल्ली में अपनी शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस शो की शूटिंग जारी रखने के लिए मुंबई लौट आईं। ऐसे में अब 1 महीने बाद  काम से ब्रेक लेकर ये लवबर्ड्स अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए।

Bollywood Tadka

श्रद्धा आए दिन अपने हनीमून ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने हनीमून वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उनका बोल्ड बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

शादी के बाद पहली बार है जब श्रद्धा ने अपना बिकिनी लुक दिखाया हुआ। उन्होंने बिकिनी के साथ अपने दोनों हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ है। श्रद्धा ने अपने बालों में हाई पोनीटेल बांधी हुई है।

Bollywood Tadka

बिकिनी संग न्यूड ग्लॉसी मेकअप में वह काफी स्टनिंग दिख रही हैं। वीडियो में वह पूल किनारे व्हाइट बिकिनी में थिरकती दिख रही हैं। बिकिनी में झूमती हुई श्रद्धा आर्या के वीडियो को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

बता दें कि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर, 2021 को राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी जो नेवी कमांडर हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

Content Writer: Smita Sharma

new brideshraddha aryaflauntsbikini lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...