main page

रिलायंस बिग सिनर्जी की 2 फिक्शन सीरीज का प्रीमियर नए चैनल जी पंजाबी पर किया जाएगा

08 January, 2020 06:45:05 PM

अनिल डी अंबानी Anil Ambani की अगुवाई वाली रिलायंस बिग सिनर्जी ने अपने दो नए पंजाबी भाषा प्राइम टाइम डेली के साथ अपने फिक्शन कंटेंट की पेशकश को मजबूत करना जारी रखा है। नए शो हीर रांझा और कमली इश्क दी को 13 जनवरी से प्रदर्शित किया जाएगा।

नई दिल्ली। अनिल डी अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस बिग सिनर्जी ने अपने दो नए पंजाबी भाषा प्राइम टाइम डेली के साथ अपने फिक्शन कंटेंट की पेशकश को मजबूत करना जारी रखा है। नए शो 'हीर रांझा' और 'कमली इश्क दी' को 13 जनवरी से प्रदर्शित किया जाएगा।

 

अमनिन्दर पाल सिंह 'हीर रांझा' से करेंगे डेब्यू
शो 'हीर रांझा' सोम-शुक्र, रात 8:30 बजे से प्रसारित किया जाएगा। यह हीर और उसके प्रेमी रांझा की एक महाकाव्य प्रेम गाथा है। हीर का किरदार सारा गुरपाल द्वारा अभिनीत है जबकि अमनिन्दर पाल सिंह इस शो में रांझा की भूमिका में अपना टेलीविजन डेब्यू कर रहे हैं। वही, 'कमली इश्क दी' सोम-शुक्र, शाम 7:30 बजे प्रसारित किया जाएगा। यह कहानी जश्न कोहली द्वारा अभिनीत युवक वीर के बारे में है, जो कि सैनिक बनना चाहता है और माही का किरदार सेहर द्वारा अभिनीत है। यह देशभक्ति और रोमांस का एक परफेक्ट मिश्रण है।

 

राजीव बक्शी ने कही यह बात
कंपनी की विकास रणनीति पर बात करते हुए, रिलायंस बिग सिनर्जी के सीईओ, राजीव बक्शी ने कहा, 'हम टीवी और ओटीटी दोनों उद्योगों में अपने ग्राहकों के लिए कल्पना और नॉन-फिक्शन शो की बेहतरीन रेंज विकसित करने और प्रोड्यूस करने के लिए तत्पर हैं। शो पंजाब की ऐतिहासिक भूमि की समृद्ध संस्कृति और परंपराओं से प्रेरित हैं, और दर्शक निश्चित रूप से किरदारों के साथ जुड़ा महसूस करेंगे। हमें खुशी है कि रिलायंस बिग सिनर्जी इस सफर में हमारे साथ है।'

कई वर्षों से रिलायंस बिग सिनर्जी कर रहे है मनोरंजन
रिलायंस बिग सिनर्जी ने पिछले वर्षों में केबीसी, दस का दम, इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा जैसे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सफल नॉन-फिक्शन शो के जरिए लाखों भारतीयों का मनोरंजन किया है और अब हिंदी और क्षेत्रीय दोनों भाषाओं में फिक्शन शो की अपनी श्रृंखला के साथ फिक्शन वर्टिकल में पूरी ताकत लगा दी है।

 

रिलायंस बिग सिनर्जी की वीपी कंटेंट सिमी कर्ण ने साझा किया, 'हम जी पंजाबी के लिए दो रोमांचक प्राइम टाइम फिक्शन शो लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। हीर रांझा एक प्रतिष्ठित प्रेम कहानी है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। कमली इश्क दी एक अन्य करामाती कहानी है और इसकी देशभक्ति की पृष्ठभूमि के साथ पंजाब के दर्शकों इसके साथ जुड़ा महसूस करेंगे।


हीर रांझाकमली इश्क दीAnil ambaniRajiv Bakshi
loading...