main page

सेट से अनुष्का सेन की नई झलक! आखिर कौन से बड़े प्रोजेक्ट की कर रही हैं शूटिंग?

Updated 14 February, 2024 05:27:33 PM

अनुष्का सेन एक बेहद टैलेंटेड और ग्लोबली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने दुनिया भर में अपना जादू बिखेरा है। उन्होंने सिर्फ 21 साल की उम्र में खुद को भारत की एक अलग ग्लोबल स्टार के रूप में पेश किया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अनुष्का सेन एक बेहद टैलेंटेड और ग्लोबली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने दुनिया भर में अपना जादू बिखेरा है। उन्होंने सिर्फ 21 साल की उम्र में खुद को भारत की एक अलग ग्लोबल स्टार के रूप में पेश किया हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं औऱ अपने फैन्स अपनी लाइफ अपडेट्स देती रहती हैं। ऐसे में उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को देख अब हर कोई यह जानने के लिए बेकरार है कि अनुष्का सेन आगे क्या करने वाली हैं?

 

हाल ही में एक रोमांचक अपडेट में, यह पता चला है कि अनुष्का सेन 2024 में अपने उभरते करियर की सबसे एक्साइटिंग सफर के लिए तैयार हो रही हैं। पिछले साल बेहद बिजी रहने और 2024 की शुरुआत के साथ अब उनके फैन्स एक्साइटेड है यह जानने के लिए  कि वो नेक्स्ट क्या करने वाली है। हालांकि इससे जुड़ी डिटेल्स अब भी सामने नहीं आई है लेकिन खबर है कि वह किसी बड़ी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और जल्द ही सभी को हैरान करने वाली हैं।

 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा करते हुए उसे कैप्शन दिया "माई वैलेंटाइन 🎥🧿🤍 #newbeginnings 🙏"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

 

जबकि उनके कोरियन प्रोजेक्ट 'एशिया' का प्रशंसकों और दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लगता है कि वह किसी और चीज़ की भी शूटिंग कर रही हैं जिसकी खबर किसी को नहीं है। मानो उनके पास इस साल के लिए कुछ सबसे बड़े सरप्राइजेज हैं और इसके बारे में और अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं। 

 

बता दें, एक अलग ग्लोबल स्टार होने के नाते अनुष्का को कोरिया के मानद राजदूत के रूप में भी नियुक्त किया गया हैं। साथ ही क्लाइमेट चेंज पर यूएन COP28 इवेंट में परफॉर्म वाली टैलेंटेड और यंग अनुष्का को नए साल के लिए कोरिया में ट्रेडिशनल बेल रिंगिंग सेरेमनी के लिए भी आमंत्रित किया गया था।

Content Editor: Varsha Yadav

Anushka SenNew glimpse of Anushka SenGlobally Popular Actress

loading...