main page

बोल्डनेस की हदें पार! टीवी की 'किन्नर बहू' ने पानी में लगाई आग,मोनोकिनी में रूबीना ने दिखाया कर्वी फिगर

Updated 19 February, 2024 03:00:10 PM

: रूबीना दिलाइक बी-टाउन  इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'छोटी बहू' से टीवी में डेब्यू करने के बाद रूबीना एक घरेलू नाम बन गईं।  रूबीना ने  27 नवंबर, 2023  को अभिनव संग दो प्यारी सी बच्चियां का स्वागत किया जिनका नाम जीवा और एधा रखा।

मुंबई: रूबीना दिलाइक बी-टाउन  इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'छोटी बहू' से टीवी में डेब्यू करने के बाद रूबीना एक घरेलू नाम बन गईं।  रूबीना ने  27 नवंबर, 2023  को अभिनव संग दो प्यारी सी बच्चियां का स्वागत किया जिनका नाम जीवा और एधा रखा।

Bollywood Tadka

नन्हीं परियों के आने के बाद से ही रूबीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। वह आए दिन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें रूबीना का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने लायक है। 17 फरवरी को रूबीना ने  वेकेशन की झलकियां भी दिखाईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रूबीना ब्लैक कलर की मोनोकनी में  अपने कर्व्स को फ्लाॅन्ट कर कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक श्रग पेयर किए हैं। क्लासी शेड्स,नो-मेकअप एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सॉफ्ट लिप टिंट और हाई बन ने उनके ओवरऑल लुक को पूरा किया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूबीना ने जुलाई 2018 में  अभिनव शुल्का से शादी रचाई। कपल ने 27 नवंबर, 2023 को प्यारी सी बच्चियों का स्वागत किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

New MomRubina DilaikCurvesSultryMonokiniBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...