main page

विवादों से भरी फिल्म 'गुमनामी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, नेता जी की मौत का खुलेगा रहस्य

09 September, 2019 12:38:27 AM

नेता जी सुभाष चंद्र बोस का जीवन और उनकी मौत का रहस्य आज भी लोगों के जहन में एक बड़ा सवाल बनकर खड़ा है। इस विषय पर बन रही फिल्म ''गुमनामी'' भी लंबे समय से विवादों में है। लेकिन अब लाख विरोध के बाद भी फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में लीड रोल प्रोसेनजीत चैटर्जी ने निभाया है। डायरेक्शन श्रीजित मुखर्जी ने किया..

मुंबईः नेता जी सुभाष चंद्र बोस का जीवन और उनकी मौत का रहस्य आज भी लोगों के जहन में एक बड़ा सवाल बनकर खड़ा है। इस विषय पर बन रही फिल्म 'गुमनामी' भी लंबे समय से विवादों में है। लेकिन अब लाख विरोध के बाद भी फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में लीड रोल प्रोसेनजीत चैटर्जी ने निभाया है। डायरेक्शन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर की शुरूआत 18 अगस्त 1945 डेट के साथ होती है। जिसमें प्लेन क्रैश का सीन दिखाया जाता है। बाद में कुछ सवाल दिखाए जाते हैं। कमीशन की कार्रवाई से लेकर उस पर हुई राजनीति जैसी चीजों को भी दिखाया गया है। जिसमें गुमनामी बाबा और नेताजी को प्लेन से कूदते हुए भी दिखाया गया है। करीब 2 मिनट के इस ट्रेलर में नेताजी की मौत से जुड़ी तीन कहानियों की झलक दिखाई गई है।



पिछले महीने नेताजी के परिवार ने दावा किया था कि उनकी छवि को खराब करने के लिए एक अपमानजनक अभियान चलाया जा रहा है। श्रीजित ने सफाई में कहा था- सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा मंजूरी के बाद ही फिल्म बनाई है। नेताजी का अपमान करने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हमने फिल्म में उनके प्रति अपना सम्मान दिखाया है। हमने फिल्म को तीन दृष्टिकोणों से बनाया है और नतीजे पर पहुंचना दर्शकों के लिए छोड़ दिया है। अब देखना ये होगा कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद उक्त लोगों का इस पर क्या रिएक्शन आता है।
 


netaji subhash chandra bosenetaji subhash chandra bose moviebollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...