main page

अक्षय की 'गुड न्यूज' का नया पोस्टर आउट, स्पर्म इमोजी से बंधे दिखे स्टार

Updated 18 November, 2019 12:47:19 PM

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ''गुड न्यूज़'' के मेकर्स ने एक नए पोस्टर को रिलीज किया है। पोस्टर में लीड एक्टर्स को दिखाया गया है, जिसमें अक्षय, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी एक स्पर्म इमोजी से बंधे हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' के मेकर्स ने एक नए पोस्टर को रिलीज किया है। पोस्टर में लीड एक्टर्स को दिखाया गया है, जिसमें अक्षय, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी एक स्पर्म इमोजी से बंधे हुए हैं। अक्षय ने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा, “आप देख सकते हैं, हम सभी इसमें साथ बंधे हुए हैं! ट्रेलर आज दोपहर में बाहर!”

Bollywood Tadka, Good Newwz Images
पोस्टर में अक्षय परेशान दिख रहे हैं और करीना को हग कर रहे हैं, उनके साथ ही दिलजीत कियारा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो फिल्म में उनके अपोजिट हैं।

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

फिल्म इस साल के एंड में क्रिसमस या न्यू ईयर के बीच में आएगी। मेकर्स फिल्म को साल का सबसे बड़ा शो-अप भी कह रहे हैं। पिछले हफ्ते अक्षय ने पहले पोस्टर से पर्दा हटाया था। इन पोस्टर्स में उन्हें और दिलजीत दोसांझ के सिर को करीना और कियारा आडवाणी के बेबी बंप के बीच में फंसा दिखाया गया था। 

Edited By: Akash sikarwar

Akshay KumarGood NewwzKareena KapoorKiara AdvaniDiljit DosanjhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...