main page

शेफाली शाह ने रिलीज से पहले अपनी शॉर्ट फिल्म "हैप्पी बर्थडे मम्मीजी" का नया पोस्टर किया लॉन्च!

Updated 23 July, 2021 07:43:14 PM

पोस्टर में एक महिला को एक बगीचे से घिरे नीले पूल में फ्लोटिंग ट्यूब में पीले रंग की हुडी पहने हुए दिखाया गया

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। शेफाली शाह जल्द ही अपने द्वारा निर्देशित फिल्म "हैप्पी बर्थडे मम्मीजी" की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म की रिलीज से पहले टीम ने सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ फिल्म का एक और रोमांचक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है।  शेफाली ने अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"FINALLY... TOMMOROW!!!

 

#HappyBirthdayMummyji 

इस पोस्टर में एक महिला को एक बगीचे से घिरे नीले पूल में फ्लोटिंग ट्यूब में पीले रंग की हुडी पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें कल रिलीज़ होने वाली फिल्म की की घोषणा की गई है। प्रतिभाशाली दिग्गज ने टेलीविजन, फिल्मों, थिएटर और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म सहित सभी प्लेटफार्म पर कई त्रुटिहीन परफॉर्मेंस दी हैं। उनके द्वारा लिखित और निर्देशित, हैप्पी बर्थडे मम्मीजी एक ऐसी कहानी है जो ऐसी ही परिस्थितियों से गुजर रही महिलाओं के जीवन के बारे में बताती है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की गई है। 

एक स्थापित अभिनेत्री, शेफाली ने अजीब दास्तान जैसी फ़िल्म में फिर से हमें अपने अभिनय कौशल का हुनर दिखाया है। वह जल्द ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में नजर आएंगी। एक महिला की हार्दिक और भावनात्मक यात्रा के साथ, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे शेफाली शाह ने सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ बनाया है।


New poster of Happy Birthday Mommy launched
loading...