main page

ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर रिलीज, अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना लग रहे मजेदार

Updated 31 July, 2023 12:19:11 PM

बहुप्रतीक्षित सीक्वल "ड्रीम गर्ल 2" ने एक बार फिर अपने आकर्षक नए पोस्टर की रिलीज के साथ प्रशंसकों का दिल खुश कर दिया है, जिसमें खूबसूरत अनन्या पांडे को "परी" के रूप में पेश किया गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित सीक्वल "ड्रीम गर्ल 2" ने एक बार फिर अपने आकर्षक नए पोस्टर की रिलीज के साथ प्रशंसकों का दिल खुश कर दिया है, जिसमें खूबसूरत अनन्या पांडे को "परी" के रूप में पेश किया गया है। इस पोस्टर पर अनन्या और आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आ रही हैं जो एलीगेंस और चार्म के साथ अपनी दीवाना कर देने वाली ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुए है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

पोस्टर पर अनन्या पांडे उर्फ "परी" यकीनन अपने आकर्षण और करिश्मा से दिल जीत लेती है। जैसा कि दर्शक उत्सुकता से उनके प्रदर्शन का इंतजार करते हैं, पोस्टर उनकी भूमिका के सार को सटीक रूप से दर्शाता है और आगे आने वाली दिलचस्प यात्रा की एक झलक पेश करता है।

फिल्म में अनन्या पांडे के अपोजिट नजर आ रहें आयुष्मान खुराना अपनी चुंबकीय मौजूदगी के साथ उन्हें पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करते दिख रहे हैं। पोस्टर में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही हैं, जिससे दुनिया भर में प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ गया है। यह जोड़ी फिल्म में एक नया जोश जोड़ रही है जो दर्शकों को भाएगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

ड्रीम गर्ल 2 हंसी, रोमांस और रोमांचक कहानी के अनूठे मिश्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह  फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। तो प्यार, हंसी और सरप्राइजेस की इस रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार रहिेए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

New poster releaseDream Girl 2Ananya PandeyAyushmann Khurranaड्रीम गर्ल 2अनन्या पांडेआयुष्मान खुराना

loading...