main page

शाहरुख खान ने शेयर किया फिल्म 'जीरो' का नया प्रोमो

Updated 21 November, 2018 12:40:21 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का हाल ही में फिल्म ''जीरो'' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें एक बार फिर बउआ सिंह की मस्ती आपका दिल जीत लेने वाली है। ईद के मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को ये प्यारा सा तोहफा दिया है। वीडियो में शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का हाल ही में फिल्म 'जीरो' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें एक बार फिर बउआ सिंह की मस्ती आपका दिल जीत लेने वाली है। ईद के मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को ये प्यारा सा तोहफा दिया है। वीडियो में शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान 'बउआ' के किरदार में हैं जो कि वर्टिकली चैलेंज्ड है। वह अपने प्यार की तलाश में है। इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे थे। इसके बाद शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। मंगलवार को रिलीज किए गए प्रोमो को शाहरुख ने ट्विटर पर भी शेयर किया है। इसके साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है कि बउआ सिंह कि ये झलक जरा संभल कर देखना। कहीं प्यार न हो जाए। देखिए, फिल्म का नया प्रोमो: 

 

 

आनंद एल.राय की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और फैन्स अब पर्दे पर शाहरुख की वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं। 


Bollywood Tadka

: Konika

new promomoviezeroshahrukh khan

loading...