main page

मराठी फिल्म 'वेल डन बेबी' से नया ट्रैक 'आई बाबा' हुआ रिलीज

Updated 02 April, 2021 02:31:13 PM

मराठी फिल्म ''वेल डन बेबी'' से नया ट्रैक ''आई बाबा'' किया रिलीज।

नई दिल्ली। 'वेल डन बेबी' के ट्रेलर की रिलीज़ ने दर्शकों के बीच इस मराठी फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। हमारी उत्तेजना को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए, इस आगामी फैमिली-ड्रामा के म्यूजिक एल्बम ने हमारा दिल जीत लिया है। साउंडट्रैक से पहला गाना 'आई बाबा' एक आकर्षक गीत है जो दुनिया में आने वाले नए प्यार और नई जिंदगी का जश्न मनाता है जिसे सुनकर आप भी खुद को अपने निकट और प्रियजनों के साथ इसे गुनगुनाने से रोक नहीं पाएंगे। 

 

मराठी फिल्म 'वेल डन बेबी' से नया ट्रैक Aai Baba हुआ रिलीज
मेलोडियस एल्बम के बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता पुष्कर जोग ने साझा किया, “संगीत हमारी फिल्म वेल डन बेबी में एक अभिन्न हिस्सा है। यह गाने निश्चित रूप से फिल्म को उभारते हैं और बहुत सिचुएशनल हैं। प्रत्येक गाने के पीछे एक गहरा अर्थ छिपा है। रोहन-रोहन, मराठी फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली युगल में से एक, ने वेल डन बेबी के लिए संगीत तैयार किया है।'

 

 

'आई बाबा पहला गाना है जो फिल्म में गोद भराई सीक्वेंस से है। यह किसी भी जोड़े के जीवन का सबसे मधुर हिस्सा होता है, जहाँ वे गर्भवती होते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि कैसे हर गाने को रचनात्मक और विसुअली रूप से पेश किया गया है।",उन्होंने आगे साझा किया। "आई बाबा" को अत्यंत प्रतिभाशाली रोहन प्रधान द्वारा गाया और को-कंपोज़ किया गया है और पॉवरहॉउस गीतकार वेले मुल्गुंड द्वारा लिखित है। संगीत रोहन गोखले द्वारा भी रचित है और बाकी गीतों के लिए महिला गायिका अर्पिता चक्रवर्ती हैं। 

 

प्रियंका तंवर द्वारा निर्देशित और मर्मबांध गावाने द्वारा लिखित, वेल डन बेबी में पुष्कर जोग, अमृता खानविलकर और वंदना गुप्ते जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे। आनंद पंडित, मोहन नादर और पुष्कर जोग द्वारा निर्मित और वीडियो पैलेस द्वारा प्रस्तुत, भारत में प्राइम सदस्य 9 अप्रैल 2021 से यह फिल्म स्ट्रीम कर सकते है।

Content Writer: Chandan

amazon Prime videoaai baba songMarathi Film Well Done Babytrailer

loading...