main page

नई नवेली दुल्हन लिन की बाहों में बाहें डाल रणदीप हुड्डा ने पार्टी में ली धांसू एंट्री,Mr. & Mrs. Hooda का दिखा ग्लैमरस लुक

Updated 22 December, 2023 11:06:22 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आनंद पंडित ने शानदार पार्टी रखी जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने अपनी मौजूदगी से शाम को और हसीन बनाया।पार्टी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी में भले ही कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन चर्चा तो सिर्फ न्यूलीवेड  रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बटोरी। पार्टी में कपल का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखने को मिला।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आनंद पंडित ने शानदार पार्टी रखी जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने अपनी मौजूदगी से शाम को और हसीन बनाया।

Bollywood Tadka

पार्टी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी में भले ही कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन चर्चा तो सिर्फ न्यूलीवेड  रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बटोरी। पार्टी में कपल का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

नई नवेली दुल्हन लिन की बाहों में बाहें डाल रणदीप हुड्डा में पार्टी में एंट्री मारी। शादी के बाद दोनों फर्स्ट टाइम किसी इवेंट में एकसाथ नजर आए हैं। जहां रणदीप हुड्डा  हमेशा की ही तरह सुपर डैशिंग दिख रहे थे तो वहीं लिन भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रणदीप हुड्डा ग्रे कलर के डिजाइनर सूट में दिखे।इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहनकर लुक को एलीगेंट के साथ स्पोर्टी फील भी दिया था।  लिन की बात करें तो वो शाइनी येलो कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

लिन ट्रेंडी ज्वैलरी के साथ बेहद ही सुंदर अंदाज में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट फुटवियर को चूज किया। आनंद पार्टी के बर्थडे बैश में हिस्सा लेने पहुंचे इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Newly Weds CoupleRandeep HoodaLin Laishramanand pandit60th birthday bashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...