main page

पति जेम्स का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं शमा सिकंदर, ट्रेडिशनल लुक में खूब जचा न्यूलीवेड कपल

Updated 17 March, 2022 08:15:47 AM

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 14 मार्च को गोवा में बाॅयफ्रेंड जेम्स मिलिरोन संग शादी रचाई। कपल किश्चन वेडिंग कर एक-दूजे का हुआ। शमा ने अपनी व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की। इन तस्वीरों में किश्चन दुल्हनिया बनी शमा किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। वहीं अब शमा शादी के बाद मुंबई लौट आईं हैं। 16 मार्च की रात शमा को पति जेम्स मिलिरोन संग एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 14 मार्च को गोवा में बाॅयफ्रेंड जेम्स मिलिरोन संग शादी रचाई। कपल किश्चन वेडिंग कर एक-दूजे का हुआ। शमा ने अपनी व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की। इन तस्वीरों में किश्चन दुल्हनिया बनी शमा किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। वहीं अब शमा शादी के बाद मुंबई लौट आईं हैं। 16 मार्च की रात शमा को पति जेम्स मिलिरोन संग एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो शमा ग्रीन सूट में खूबसूरत लगी। उन्होंने मिनिमल मेकअप से लुक को कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

ईयरिंग्स और शेड्स न्यू ब्राइड शमा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान शमा ने पंजाबी जुत्ती कैरी की थी। वहीं जेम्स मिलिरोन भी कुर्ते पजामे काफी जचे।

Bollywood Tadka

शमा इस दौरान हाथ में गुल्दस्ता थामे दिखीं। शमा ने एयरपोर्ट पर पति संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शमा सिकंदर पिछले कई सालों से जेम्स को डेट कर रही थीं। उन्होंने साल 2015 में सगाई भी कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाली थीं लेकिन महामारी की वजह से उनकी शादी का प्लान उस वक्त फेल हो गया था।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

काम की बात करें तो शमा साल 2019 में फिल्म बाईपास रोड में नजर आईं थीं।इसके उन्होंने एक माॅडल का किरदार निभाया था। फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Newly WedsShama SikanderJames Millironfirst public appearanceBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...