main page

शादी के चंद दिनों बाद नई नवेली दुल्हन श्रद्धा ने दिखाया वेस्टर्न अवतार, मांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र पहन मैक्सी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया चूड़ा

Updated 23 November, 2021 09:02:50 AM

''कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाकर हमेशा के लिए उनका हाथ थामा। शादी के बाद श्रद्धा पोस्ट वेडिंग रिचुअल्स को एन्जॉय कर मुंबई लौट आईं हैं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाकर हमेशा के लिए उनका हाथ थामा। शादी के बाद श्रद्धा पोस्ट वेडिंग रिचुअल्स को एन्जॉय कर मुंबई लौट आईं हैं।

Bollywood Tadka

मंगलवार सुबह ही श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ दिख रहा था।

Bollywood Tadka

शादी के कुछ दिन बाद ही श्रद्धा ने देसी अवतार को छोड़ अपनी वेस्टर्न लुक को फैंस से रूबरू करवाया। लुक की बात करें तो श्रद्धा पिंक कलर मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लगीं। इस ड्रेस के साथ श्रद्धा ने ऊनी स्टोल और ब्लैक गम बूट्स कैरी किए थे।

Bollywood Tadka

श्रद्धा ने फ्लॉलेस मेकअप के साथ अपने लकु को कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा था।

Bollywood Tadka

लुक को पारंपरिक टच देते हुए श्रद्धा ने मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और गले में मंगसूत्र पहना था। एयरपोर्ट पर श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने होने वाले पति को लेकर चुप्पी साध रखी थी। श्रद्धा ने 16 नवंबर को दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedShraddha Aryastunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...