main page

फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती निया का बिगड़ा संतुलन, धड़ाम गिरी पानी में, वीडियो वायरल

Updated 08 April, 2021 12:03:19 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में निया ब्लू बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस समंदर में फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती दिखाई दे रही है। निया बड़ी खूबसूरती से फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करती नजर आती हैं, लेकिन कुछ सेकेंड के बाद ही निया का संतुलन बिगड़ जाता है और वह पानी में जा गिरती है। वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा- 'महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें बीते दिनों निया का रवि दुबे के साथ एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आए थे। निया रवि के साथ सरगुन की भी अच्छी दोस्त है। निया और रवि की जोड़ी को 'जमाई राजा' में खूब पसंद किया गया था। एक बार दोनों की जोड़ी 'जमाई राजा 2.0' में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmawaterbalanceflynig boardTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...