main page

निया शर्मा का ये डांस वीडियो मचा रहा है धमाल, DJ स्नेक के गाने पर थिरकतीं आई नजर

Updated 14 June, 2018 01:01:37 PM

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह DJ स्नेक के गाने Magenta Riddim पर शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही है। 1 दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 307,608 व्यूज मिल चुके हैं। फैंस निया शर्मा के डांसिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में निया ने लिखा- गोल्ड अवॉर्ड्स 2018 में मुझे मेरे फेवरेट Magenta Riddim की धुन पर डांस करने का मौका मिला। फैंस निया शर्मा के वीडियो पर रॉकस्टार, wow जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह DJ स्नेक के गाने Magenta Riddim पर शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही है। 1 दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 307,608 व्यूज मिल चुके हैं। फैंस निया शर्मा के डांसिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में निया ने लिखा- गोल्ड अवॉर्ड्स 2018 में मुझे मेरे फेवरेट Magenta Riddim की धुन पर डांस करने का मौका मिला। फैंस निया शर्मा के वीडियो पर रॉकस्टार, wow जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

बता दें, निया शर्मा इन दिनों टीवी से दूर वेब सीरीज में बिजी हैं। हाल ही में वे विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में नजर आई थीं। ट्विस्टेड सीरीज में निया ने काफी बोल्ड सींस किए हैं। टीवी पर उन्हें जी-टीवी के शो 'जमाई राजा' से पहचान मिली।

 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

:

nia sharmadance videoviral

loading...