main page

अचानक कार से नीचे उतरकर सड़क पर ही नाचने लगी निया शर्मा, देखें वीडियो

Updated 21 July, 2018 04:44:29 PM

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में निया की डांस वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया आराम से कार में बैठी

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में निया की डांस वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया आराम से कार में बैठी है और गाने सुन रही है लेकिन अचानक ही वह कार से बाहर निकलती है और डांस करने लगती है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इन दिनों इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया आराम से कार में बैठी है और गाने सुन रही है लेकिन अचानक ही वह कार से बाहर निकलती है और डांस करने लगती है। निया ने मस्ती भरे अंदाज में इस बात का जिक्र किया है कि मुंबई की ट्रैफिक में गाड़ी को मूव नहीं किया जा सकता है।

Bollywood Tadka

इन दिनों निया ने कलर्स चैनल के थ्रिलर शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं। इस सीरिलय में अर्जुन बिजलानी और अलीशा पवार मुख्य भूमिका निभाती है।

Bollywood Tadka

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ सीरियल के जरिए उन्होंने लाखों दिलों में खास जगह बना ली थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद जब निया को एशिया की टॉप सेक्सी महिलाओं की टॉप 3 लिस्ट में जगह मिली तो जैसे उनकी किस्मत ही चमक गई। निया ने इस खिताब को हासिल करने के बाद ना सिर्फ ढ़ेर सारे फोटोशूट करवाए बल्कि उन्होंने विक्रम भट्ट की ‘ट्विस्टेड’ के जरिए वेब सीरीज के दुनिया में कदम रख दिया।

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

:

nia sharmadance videoviralsocial media

loading...