main page

निया शर्मा को नहीं पसंद खुद के लिए खूबसूरत और हॉट शब्द सुनना, बोलीं- मैं साधारण लड़की हूं

Updated 21 January, 2022 09:54:01 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट भी करते हैं। निया को खुद के लिए खूबसूरत और हॉट शब्द सुनना पसंद नहीं है। हाल ही में निया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट भी करते हैं। निया को खुद के लिए खूबसूरत और हॉट शब्द सुनना पसंद नहीं है। हाल ही में निया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
निया ने कहा- जब कोई दूसरा इंसान आपको कॉम्प्लीमेंट करता है तो उसका शुक्रिया अदा करने के लिए आपको केवल एक शब्द की जरूरत पड़ती है, वह है थैंक्यू, लेकिन मैं यह नहीं कर पाती हूं। मैं इस तरह के कॉम्प्लीमेंट्स को पचा नहीं पाती हूं।

Bollywood Tadka
निया ने आगे कहा- लोग आते हैं और मुझे कहते हैं कि निया आप बहुत खूबसूरत लग रहे हो। आप बहुत हॉट हो और यह सब सुनकर मुझे लगता है कि ये मेरे पास आकर यह गलत चीजें क्यों बोल रहा है? मैं इन बातों को पॉजिटिवली नहीं ले पाती हूं। मुझे नहीं लगता मैं हॉट हूं। मैं बाकी लड़कियों की ही तरह एक साधारण लड़की हूं। मैं खुद को थोड़ा मॉडेस्ट मानती हूं। मैं किसी से कॉम्प्लीमेंट्स की उम्मीद नहीं रखती हूं। मेरा यह अजेंडा नहीं होता है।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में निया का म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस ने इसमें जबरदस्त डांस किया है। फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।


nia sharmalikehotprettywordsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...