main page

ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया शर्मा ने फिर लिया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस की इन ब्रालेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

Updated 14 August, 2021 09:36:48 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी वर्ल्ड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं। लोग उन्हें कई तरह के आपत्तिजनक कमेंट भी करते हैं पर लगता है कि निया को उनकी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। यही वजह है कि ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया ने एक बार बोल्ड अवतार अपना लिया है।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी वर्ल्ड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

लोग उन्हें कई तरह के आपत्तिजनक कमेंट भी करते हैं पर लगता है कि निया को उनकी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। यही वजह है कि ट्रोलिंग की चिंता छोड़ निया ने एक बार बोल्ड अवतार अपना लिया है।

Bollywood Tadka

इस बार निया ने ब्रालेस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। लकु की बात करें तो निया ने व्हाइट रिब्ड जींस के साथ पिंक क्रॉप जैकेट कैरी की है। इस जैकेट में उनके क्लीवेज दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपने इस लुक को निया ने चंकी नेकलेस,ब्रेसलेट और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। कैटी आई मेकअप, न्यूड लिप्स और डीप कंट्यूर, पिंक आईशेडो  और ओपन हेयर्स निया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। निया ने व्हाइट हील्स कैरी किए हैं। तस्वीरों के साथ निया ने कैप्शन लिखा है- 'स्टाइलिंग- मैं नैचुरल हूं।'


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया वे एक हजारों में मेरी बहना है, ‘जमाई राजा’, ‘कुबूल है’, ‘आप के आ जाने से’, ‘नागिन 3’ और ‘नागिन 5’ का हिस्सा रह चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Nia SharmaBold LookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...